गर्भवती बकरी के साथ 8 लोगो ने किया दुष्कर्म, उसके बाद कही हैरान का देने वाली बात

दोस्तों आजकल बहुत से ऐसे मामले आपको सुनने को मिले होंगे जैसे किसी छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म। इन बातो को सुनकर इन पर यकीन करना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। कि कोई इंसान इतना कैसे गिर सकता है। आज मेवात से जो मामला सामने आया है उसमे 8 हैवानो ने एक गर्भवती बकरी के साथ दुष्कर्म किया।


Third party image reference
बकरी के मालिक ने आरोप लगाया है की वो लोग बकरी को एक सुनसान मकान में ले गए वहा पर सभी 8 लोगो ने बकरी के साथ दुष्कर्म किया। जिसके कारण बकरी की मौत हो गई। आज इंसान इतना नीचे गिर गया है की वह जानवरो तक को नहीं छोड़ रहा है।

Third party image reference
जब बकरी के मालिक ने पुलिस में रिपोर्ट करने की बात कही तो आरोपियों ने कहा जो तुमसे बने वो कर लो हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। पुलिस ने सभी लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। और कहा जा रहा है पहले बकरी का मेडिकल टेस्ट किया जाएगा। उसके बाद ही कोई कारवाई की जाएगी।

Third party image reference
दोस्तों इन मामलो में सरकार को कठोर दंड रखना चाहिए और आरोपियों को कठोर से कठोर सजा मिलना चाहिए। ताकि कोई भी ऐसा करने से पहले कई बार सोचे। दोस्तों इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ गए है।
दोस्तों आपकी इस बारे में क्या रॉय है आपके हिसाब से इन हैवानो को क्या सजा मिलना चाहिए आप अपनी रॉय हमे कमेंट करके जरूर बताए। ऐसी ही खबरों के लिए आप हमे फॉलो कर सकते है।

Popular Posts

लड़की कर रही थी गन्दी वाली हरकत और तभी आ गया प्रेमी उसके बाद…

शर्मनाक वीडियो : स्कुल में महिला-पुरुष ने की गन्दी हरकतें, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

प्राइवेट स्कूल के टीचर ने 8वीं की छात्रा के साथ की घिनौनी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

अश्लीलता की सारी हद्दे पार कर दी इस जोड़े ने पार्क में की ऐसे हरकत कैमरे में हो गयी कैद

शर्मनाक विडियो -मंडप में दुल्हे ने राखी शर्त, पहले दुल्हन के कपडे उतार कर तस्सली करूँगा फिर लूँगा फैरे ,, और दुल्हे की तस्सली के लिए