आमिर खान की ‘लगान’ फिल्म में दिखी थी ये विदेशी लड़की, वायरल हो गई हैं बेहद निजी तस्वीरें– देखिए




मुम्बई – अगर हम बॉलीवुड की हिट फिल्मो की बात करें तो शायद हमारे जेहन में सबसे पहला नाम साल 2001 में आई मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सुपर हिट फिल्म ‘लगान’ का ही ख्याल आयेगा। ‘लगान’ कि गिनती बॉलीवुड की सबसे हिट फिल्मों में की जाती है। आमिर खान ने एक ऐसे दौर में जब कोई भी ऐसी फिल्म में काम करने या बनाने के बारे में सोच भी नहीं रहा था जिसमें क्रिकेट की बात हो। आमिर ने रिस्क लिया और हमें एक बेहतरीन फिल्म देखने का मौका मिला।

लेकिन, आज हम इस फिल्म के हिट होने पर बात नहीं करेंगे, बल्कि आज हम बात करेंगे इस फिल्म में काम करने वाली एक विदेशी एक्ट्रेस की जिसने अपनी एक्टिंग से सभी को आपना दिवाना बना दिया था। बॉलीवुड की लगान, काइट्स, राजनीति और एजेंट विनोद से लेकर यू मी हम तक में हमें विदेशी बालाओं की झलक देखने को मिली।
‘लगान’ को न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया गया और इसमें काम करने वाली विदेशी एक्ट्रेस ने लोगों का दिल जीत लिया। आपको याद दिला दें कि इस फिल्म में आमिर खान और ग्रेसी सिंह मुख्य भूमिका में नजर आये थे।

लगान’ में काम करने वाली विदेशी एक्ट्रेस का नाम रेचल शैली जिन्होंने एलिज़ाबेथ रसल्ल का किरदार निभाया था। आमिर खान जैसे स्टार के साथ काम करके इस विदेश एक्ट्रेस ने खूब सुर्खिया बटोरी थी और उनकी एक्टिंग लोगों को खुब पसंद आई थी। इस फिल्म को रिलीज हुए करीब 17 साल हो चुके हैं। इन 17 सालों में ‘लगान’ फिल्म के सभी स्टार्स की पर्शनालिटी काफी बदल चुकी है।

लेकिन, रेचल शैली आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं जितनी वो फिल्म में दिखी थी। बल्कि उनकी नई तस्वीरों को देखकर शायद आप ये कहेंगे की वो पहले से और ज्यादा खुबसुरत व हॉट हो गयी हैं।

‘लगान’ में रेचल शैली ने एलिज़ाबेथ रसल्ल का रोल निभाया था। आपको बता दें कि रेचल शैली का जन्म 25 अगस्त 1969 को स्विंदोन, इंग्लैंड में हुआ था, जो एक इंग्लिश एक्ट्रेस और मॉडल हैं। ‘लगान’ के वक्त उनकी उम्र 31 साल थी। रेचल आज 48 साल हो गयी चुकी हैं लेकिन उनकी खुबसुरती में कुछ खास फर्क नही आया है। आपको बता दें कि रेचल ने ब्रोकन हार्ट, लाइटहाउस, बोन स्नैचर, सीइंग अधर पीपल और द कालिंग जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है। रेचल की शादी टीवी लेखक और निर्माता निर्देशक मैथ्यू पार्किल्ले से हो चुकी है और वो एक 8 साल की बेटी की माँ हैं।

Popular Posts

लड़की कर रही थी गन्दी वाली हरकत और तभी आ गया प्रेमी उसके बाद…

शर्मनाक वीडियो : स्कुल में महिला-पुरुष ने की गन्दी हरकतें, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

प्राइवेट स्कूल के टीचर ने 8वीं की छात्रा के साथ की घिनौनी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

अश्लीलता की सारी हद्दे पार कर दी इस जोड़े ने पार्क में की ऐसे हरकत कैमरे में हो गयी कैद

शर्मनाक विडियो -मंडप में दुल्हे ने राखी शर्त, पहले दुल्हन के कपडे उतार कर तस्सली करूँगा फिर लूँगा फैरे ,, और दुल्हे की तस्सली के लिए