धोनी को नहीं दिया विराट ने शादी का न्योता,सिर्फ दो खिलाडियों को बुलाया,कारण जानकर आप भी रह जाओगे दंग !


एक दूसरे के होने जा रहे है विराट-अनुष्का, अनुष्का पुरे परिवार सहित इटली रवाना,लेकिन दो खिलाडियों को छोड़ नहीं बुलाया किसी दुसरे खिलाडी को धोनी को भी नहीं बुलाया !



भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने श्री लंका के खिलाफ सीरीज के बाद कहा कि वह पिछले करीब दो साल से लगातार खेल रहे हैं और इस वजह से वह काफी थक गए है . कोहली ने कहा कि इसी वजह से वह श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से छुट्टी के लिए आदेवन किया था और BCCI ने उनकी छुट्टी मंजूर भी कर दी लेकिन सूत्रों की मानें तो विराट के आराम करने की वजह कुछ और ही है .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट और अनुष्का अक्सर एक साथ दिखाई देते है लेकिन इन्होने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नही किया है . अभी हाल ही में ये दोनों क्रिकेटर ज़हीर कहाँ के रिसेप्शन पर एक साथ पहुंचे थे और डांस करते भी देखे गये थे.अब ये लोग हमेशा के लिए एक दुसरे के होने जा रहे हैं और अब इटली में ये शादी के बंधन में बंध रहे हैं.कुछ खास दोस्तों को शादी में बुलाया गया है,बाकि किसी को नहीं बुलाया गया है


विराट और अनुष्का की शादी की रश्मे 10,11 दिसम्बर को इटली में अदा की जाएँगी. अनुष्का शर्मा के लिए 12 दिसम्बर बेहद ही लकी रहा है उनकी पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी जो की शाहरुख़ खान के साथ थी वो भी 12 दिसम्बर को रिलीज़ हुई थी इस लिए अनुमान लगाया जा रहा है की शादी 12 दिसम्बर को होगी.


हाल ही में अनुष्‍का शर्मा की पर‍िवार के साथ एयरपोर्ट पर कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं उसके बाद फिर दोनों की शादी की खबरों की चर्चाए शुरू हो गई थी और अब खुलासा हो चूका है दोनों की शादी का.सबकी इसी बात पर नजर बनी हुई है कौन कौन इनकी शादी पर आ रहा है.

हम बता दें कि विराट की शादी में युवराज और सचिन को बुलाया गया है और बाकि किसी खिलाडी को नहीं बुलाया गया है.



विराट के चाची को भी इस बात का गुस्सा था कि उन्हें भी शादी में नहीं बुलाया गया साथ ही अब हम बता दें की धोनी को भी शादी में नहीं बुलाया गया है और इसके पीछे की वजह इनकी दुश्मनी नहीं है बल्कि भारतीय टीम का व्यस्त कार्यक्रम है इस समय भारतीय टीम श्रीलंका के साथ सीरिज खेल रही है और यही वजह है धोनी को भी शादी में नहीं बुलाया गया है !

Popular Posts

लड़की कर रही थी गन्दी वाली हरकत और तभी आ गया प्रेमी उसके बाद…

शर्मनाक वीडियो : स्कुल में महिला-पुरुष ने की गन्दी हरकतें, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

प्राइवेट स्कूल के टीचर ने 8वीं की छात्रा के साथ की घिनौनी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

अश्लीलता की सारी हद्दे पार कर दी इस जोड़े ने पार्क में की ऐसे हरकत कैमरे में हो गयी कैद

शर्मनाक विडियो -मंडप में दुल्हे ने राखी शर्त, पहले दुल्हन के कपडे उतार कर तस्सली करूँगा फिर लूँगा फैरे ,, और दुल्हे की तस्सली के लिए