OMG- लड़की का ऐसा फिजिकल एग्जाम होते देख लोगों के होश उड़ गये...

आज के समय में सब जानते है कि पढ़ाई कितनी जरूरी है। लोग जी जान लगाकर पढ़ाई करते है। ताकि वो पसंदीदा जॉब पा सके है। और उसके लिए लोग तरह तरह की परीक्षाओं को पास करते है। असकर कई ऐसी नौकरियां भी है। जिनमें एक ऐसी परीक्षा को पास करना जरूरी होता है। जो आपके अंदर काबिलियत को नहीं देखती है, बल्कि आपके बॉडी को जांचती है। इस परीक्षा में पुरुष और महिलाएं दोनों के शरीर की जांच होती है।




जी हां फिजिकल एग्जाम की बात कर रहे है। ये उन परीक्षाओं में से जिनमें लिखित परीक्षा नहीं बल्कि बॉडी की जांच होती है। और इस एग्जाम को पास करना भी जरूरी माना गया है। कई बार ऐसा हुआ है। कि सुरक्षाजवान और सुरक्षा सुपरवाईजर पद की भर्ती में लोगों के पास अपार ज्ञान होता है। लेकिन वो शारीरिक परीक्षा में फेल होने पर पीछे रहे जाते है। शारीरिक परीक्षा में महिलाओं की जांच महिलाएं करती है। और पुरूषों की जांच पुरूष करते है। लेकिन आज हम आपकों को ऐसी लड़की के शारीरिक परीक्षा होते दिखायेंगे जिसे देखकर आपके मुंह से भी Hawwww निकलेगा।




दरअसल इस वीडियो में एक डॉक्टर और एक महिला है। महिला इस डॉक्टर के पास फिजिकल एग्जाम के लिए आई है। इस फिजिकल एग्जाम में पास होने के बाद लड़की परीक्षा में आगे बढ़ेगी। वीडियों में दिखाया जा रहा है, कि पुरूष डॉक्टर महिला के पहले तो आंख चेक करता है। धीरे-धीरे वो गले को जांचता है। और उसके बाद वो नीचे आता जाता है। और महिला को ट्रॉच के जारिये पूरे शरीर को चेक करने लगता है। फिर महिला को लेटने को बोलता है। और पेट से टॉप हटाकर पेट की जांच करता है। उसके बाद महिला के पैरे के जांच करता है। देखिये कैसे महिला के शारीरिक परिक्षा की जांच होती है।


वीडियो में देखिये पुरूष डॉक्टर द्वारा महिला का फिजिकल एग्जाम  



वीडियो आपने देखा होगा कि महिलाओं को भी किसी भी नौकरी की भर्ती के लिए ऐसे परिक्षाओं को पास करना पड़ता है। जिन्हे पास करना महिलाओं के लिए मुश्किल होता है। लेकिन इतना भी नहीं क्योंकि लड़कियों की लड़कियां की शारीरिक परीक्षा लेती है। इससे पहले ऐसे भी केस आये है, जिसमे महिलाओं की जांच करने में पुरूषों को पकड़ा गया। जिसके बाद उस पुरूषों के खिलाफ कार्यवाई भी गई।



दरअसल सेना की नौकरी में इसे और भी जरूरी इसलिए माना जाता है क्योंकि अगर हमारे शरीर के पार्ट ही ठीक नहीं होंगे तो हम कैसे युद्ध जैसे मौके पर देश का साथ दे पायेंगे। कई बार लोगों के शरीर में कुछ परेशानियां होने के कारण उनके वजह से काफी नुकसान भुगतना पड़ा। इसलिए कई नौकरियों की भर्ती में शारीरिक परीक्षा का महत्व ज्यादा दिया जाता है।



दरअसल ये सब कुछ एक टीवी शो की तरह का ड्रामा था। पूरा ड्रामा पूरा होने के बाद दोनों खूब हंसते हैं। फिर इस वीडियो की सच्चाई का पता चलता है। आप भी देखिये इस वीडियो को। इतना तो कहा जा सकता है कि इस वीडियो को पूरा देखने के बाद आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे।

Popular Posts

लड़की कर रही थी गन्दी वाली हरकत और तभी आ गया प्रेमी उसके बाद…

शर्मनाक वीडियो : स्कुल में महिला-पुरुष ने की गन्दी हरकतें, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

प्राइवेट स्कूल के टीचर ने 8वीं की छात्रा के साथ की घिनौनी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

अश्लीलता की सारी हद्दे पार कर दी इस जोड़े ने पार्क में की ऐसे हरकत कैमरे में हो गयी कैद

शर्मनाक विडियो -मंडप में दुल्हे ने राखी शर्त, पहले दुल्हन के कपडे उतार कर तस्सली करूँगा फिर लूँगा फैरे ,, और दुल्हे की तस्सली के लिए